Homeबिहारइस्तीफे पर बोले ललन सिंह, रघुवंश बाबू का भी सम्मान न कर सका राजद

इस्तीफे पर बोले ललन सिंह, रघुवंश बाबू का भी सम्मान न कर सका राजद

राजद नेता और पूर्व केन्द्रीय मंत्री रघुवंश प्रसाद सिंह के इस्तीफे पर प्रतिक्रया में जदयू सांसद राजीव रंजन सिंह उर्फ ललन सिंह ने कहा कि बिहार के सम्मान की बात करने वाला राजद रघुवंश बाबू जैसे धरोहर का भी सम्मान नहीं कर सका। रघुवंश बाबू बिहार के एक सम्मानित समाजवादी नेता हैं। ललन सिंह ने आरोप लगाया कि भ्रष्टाचार में डूबी पार्टी को त्यागने के लिए रघुवंश बाबू को सलाम है। उन्होंने आरोप लगाया कि धनोपार्जन तथा धन की उगाही, पार्टी का टिकट बेचने वाली पार्टी किसी धरोहर का सम्मान कर भी नहीं सकती। वैसी पार्टी में किसी को सम्मान मिलेगा, यह सोचना भी बेमानी है।

राजद के कद्दावर नेता रघुवंश प्रसाद सिंह ने गुरुवार को दिल्ली के एम्स अस्पताल से चिट्ठी लिखकर पार्टी से इस्तीफा दे दिया। वे पहले ही पार्टी के अन्य पदों से इस्तीफा दे चुके थे। चुनाव से पहले रघुवंश प्रसाद सिंह के पार्टी छोड़ने पर विरोधी दलों को राजद को घेरने का एक और मौका मिल गया है। बता दें कि रघुवंश प्रसाद सिंह पिछले 32 साल से लालू प्रसाद यादव के साथ थे।

उल्लेखनीय है कि लोजपा के पूर्व सांसद रामा सिंह के राजद में शामिल होने की चर्चाओं के बाद रघुवंश सिंह ने पिछले महीने पार्टी में सभी पदों से इस्तीफा दे दिया था। तब वह कोरोना से संक्रमित थे और पटना के एम्स में इलाज करा रहे थे। उन्होंने अस्पताल से ही पत्र के जरिए राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद को अपना इस्तीफा भेज दिया था। हालांकि लालू प्रसाद यादव के हस्तक्षेप के बाद रामा सिंह की राजद में एंट्री नहीं हो पाई थी।

Most Popular