Homeझारखंडइरफान पठान की पत्नी के आगे बॉलीवुड की बड़ी एक्ट्रेस है फेल,यह...

इरफान पठान की पत्नी के आगे बॉलीवुड की बड़ी एक्ट्रेस है फेल,यह बिना नकाब वाला फोटो देखकर आप भी कहेंगे – सफा है हुस्न की परी

इरफान पठान एक समय में बहुत बड़े क्रिकेटर थे और उनका बल्ला जब भी चलता था तो लोगों को काफी ज्यादा उनके ऊपर गर्व होता था.

इरफान पठान का नाम सानिया मिर्जा से भी जुड़ चुका है. लेकिन अंत में इरफान पठान ने सफा बैग का हाथ थाम लिया था और आज दोनों बहुत ही ज्यादा खुश हैं.

सफा बैग की सुंदरता के आगे बॉलीवुड की कई एक्ट्रेस फेल है. आपको बता दें कि सफा बैग पहले एक मॉडल भी रह चुकी है और उनकी खूबसूरती की दीवानी पूरी दुनिया रह चुकी है.

सफा बेग का जन्म 28 फरवरी 1994 को हुआ था. सफा बेग सऊदी अरब के जेद्दा जिले के अजीजिया में पली-बढ़ी हैं. सफा बेग ने सऊदी अरब के इंटरनेशनल इंडियन स्कूल से पढ़ाई की है. सफा और इरफान की मुलाकात के बारे में कोई जानकारी नहीं है, लेकिन कहा जाता है कि इन दोनों की पहली मुलाकात साल 2014 में दुबई में हुई थी. जिसके बाद 2016 में दोनों ने शादी कर ली थी.

उम्र में 10 साल छोटी हैं इरफान की पत्नी

टीम इंडिया के पूर्व दिग्गज खिलाड़ी इरफान पठान की पत्नी उनसे उम्र में 10 साल छोटी है. आपको बता दें कि उनकी पत्नी की सुंदरता को देखकर पहली बार में ही टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर ने उन्हें दिल दे दिया था.

सफा क्यों नहीं दिखाती अपना चेहरा?

बता दें कि कुछ समय पहले जब यूजर्स सोशल मीडिया पर सफा बेग के चेहरे को छुपाने के लिए इरफान की आलोचना कर रहे थे, तब उनकी पत्नी ने इस बात को लेकर चुप्पी तोड़ी थी. सफा ने बताया था कि ये उनकी मर्जी है कि वो हिजाब में रहें और अपना चेहरा ना दिखाए और एक अच्छे पति की तरह इरफान पठान सफा को सपोर्ट करते हैं.

Most Popular