Homeमनोरंजनइरफान खान की मौत पर बाबिल को नहीं हुआ था यकीन, डेढ़...

इरफान खान की मौत पर बाबिल को नहीं हुआ था यकीन, डेढ़ महीने तक खुद को कर लिया था रूम में बंद

Irrfan Khan Birth anniversary: दिवंगत अभिनेता इरफान खान (Irrfan Khan) के बेटे बाबिल खान (Babil Khan)ने अपने पिता को याद करते हुए कहा है कि शुरू में तो मुझे इस पर यकीन नहीं हुआ और करीब डेढ़ महीने खुद को कमरे में बंद कर लिया। उन्होंने कहा कि मुझे लगता था कि पापा शूटिंग पर गए हैं और लौट आएंगे, बाद में मुझे एहसास हुआ कि वह एक अनंतकाल की शूटिंग पर चले गए हैं और कभी नहीं लौटेंगे।

शायद देर से वापस आ जाएंगे….
आज इरफान की 56वीं बर्थ ऐनिवर्सरी है। इस मौके पर एक पोर्टल को दिए इंटरव्यू में बाबिल ने बताया है कि पिता की मौत के बाद उनपर क्या गुजरी। बाबिल ने कहा,”उन दिनों वह लंबे शेड्यूल पर शूट के लिए जाया करते थे, तो मुझे लगा कि शायद देर से वापस आ जाएंगे। फिर मुझे धीरे-धीरे एहसास हुआ कि पापा कभी नहीं खत्म होने वाली शूटिंग पर चले गए हैं और मैंने अपने सबसे अच्छे दोस्त को खो दिया है।”

डेढ़ महीने तक कमरे में बंद रहे बाबिल
बाबिल ने कहा, “शुरू के दिनों इस पर मुझे विश्वास नहीं हुआ। एक सप्ताह बीत चुका था और फिर भी मुझे विश्वास नहीं हो रहा था। मैं उनकी मौत को स्वीकार नहीं कर पा रहा था। इस सदमे से निकलने के लिए मैंने डेढ़ महीने के लिए खुद को कमरे में बंद कर लिया था। मैं उस पल इतने दर्द में था कि शब्दों में बयां करना मुश्किल होता था। अब उनकी यादें मुझे पॉजिटिव बनाए रखती हैं।”

बाबिल के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स
इरफान ने वर्ष 2018 में बताया था कि उन्हें कैंसर हुआ है और अप्रैल 2020 में उनकी मौत गई। उनकी अंतिम फिल्म ‘अंग्रेजी मीडियम’ थी, जिसमें उनके साथ राधिका मदान और करीना कपूर खान प्रमुख भूमिका में थी। बाबिल ने हाल ही में ओटीटी प्लैटफॉर्म पर’कला’ से अपना डेब्यू किया है। इस फिल्म में तृप्ति डिमरी उनके अपॉजिट लीड रोल में है। बाबिल इसके बाद वेब सीरीज ‘द रेलवे मेन’ में दिखेंगे,जिसमें के के मेनन, दिव्येंदू  और आर माधवन भी हैं।

 

Most Popular