Homeमनोरंजनइंडियन आइडल में क्यों दिखाते हैं इमोशनल ड्रामा? सन्न कर देगा हिमेश...

इंडियन आइडल में क्यों दिखाते हैं इमोशनल ड्रामा? सन्न कर देगा हिमेश रेशमिया का जवाब

पॉपुलर रियलिटी टीवी शो ‘इंडियन आइडल’ में कंटेस्टेंट्स की रियल लाइफ स्टोरी दिखाया जाना कई लोगों को पसंद नहीं है। सोशल मीडिया पर भी कई बार इस बात को लेकर मजाक बनाया जाता है कि शो में टीआरपी कमाने के लिए जबरदस्ती का इमोशनल ड्रामा दिखाया जाता है। अब शो के जज हिमेश रेशमिया ने इस सवाल का जवाब दिया है। शो के एक प्रोमो वीडियो में इसकी झलक दिखाई गई है जिसे अपकमिंग एपिसोड में टेलीकास्ट किया जाएगा।

शो में क्यों दिखाते हैं इमोशनल ड्रामा?
इंडियन आइडल की सक्सेस पार्टी में मलिश्का ने टीवी शो से जुड़े उन सवालों को उठाया जिनकी वजह से इस धारावाहिक को काफी ट्रोल किया जाता है। मलिश्का ने जजेस से पूछा कि कंटेस्टेंट्स की कहानी क्यों दिखाते हो आप लोग? जवाब में हिमेश रेशमिया ने कहा- अगर एक बूट पॉलिश वाले का बच्चा कमाल का गाता है। तो क्या हम वो मेहनत नहीं बताएं?

शॉकिंग था हिमेश रेशमिया का जवाब
हिमेश रेशमिया के जवाब का वहां मौजूद सभी लोगों ने जोरदार तालियों के साथ सपोर्ट किया। हिमेश रेशमिया ने कहा- …अगर सहानुभूति और भावनाओं के दम पर कुछ नहीं चलता तो एक काम करो, इमोशन्स और सिम्पैथी इंसान के अंदर से निकाल दो और लंगड़े बन जाओ। तब तुम एक भेड़िए से ज्यादा कुछ नहीं हो।

View this post on Instagram

A post shared by Sony Entertainment Television (@sonytvofficial)

कब आएगा यह सक्सेस पार्टी एपिसोड?
हिमेश रेशमिया का यह जवाब सुनकर वहां मौजूद सभी जजेज और ऑडियंस सोचने को मजबूर हो गए। बता दें कि इंडियन आइडल का ये खास एपिसोड 1 जनवरी की रात 8 बजे से प्रसारित किया जाएगा। शो की इस सक्सेस पार्टी में सभी जजेज, होस्ट और कंटेस्टेंट भी मौजूद रहेंगे। शो से जुड़े तमाम सवालों के जवाब इस एपिसोड में दिए जाएंगे।

Most Popular