Homeमनोरंजनआलिया भट्ट ने बताया शुरुआत में क्यों छिपाई थी प्रेग्नेंसी की बात,...

आलिया भट्ट ने बताया शुरुआत में क्यों छिपाई थी प्रेग्नेंसी की बात, बोली- पहले 12 हफ्ते…

आलिया भट्ट नवंबर में मां बनी हैं। उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान अपनी प्रेग्नेंसी जर्नी के बारे में बताया है। अप्रैल में शादी के बाद जून में आलिया के प्रेग्नेंट होने की खबर दी थी। इस बीच उन्होंने अपनी फिल्म ब्रह्मास्त्र, डार्लिंग्स का प्रमोशन किया। इसके अलावा हॉलीवुड डेब्यू हार्ट ऑफ स्टोन की शूटिंग भी पूरी की। इस दौरान वह प्रेग्नेंट थीं। आलिया को अपने कमिटमेंट्स पूरे करने थे और अपना ध्यान भी रखना था। आलिया ने बताया कि काम जरूरी था लेकिन उस वक्त उनका बच्चा और वह खुद भी अपनी प्रायॉरिटी थीं। इसलिए जब तक वह कम्फर्टेबल थीं, उन्होंने काम किया। आलिया ने बताया कि शुरू के 12 हफ्ते उन्होंने लोगों को इस बारे में क्यों नहीं बताया था।

बच्चा था प्रायॉरिटी
आलिया बेबी बंप के साथ दिन-रात शूटिंग कर रही थीं। उन्होंने बॉम्बे टाइम्स को बताया, जब तक कोई फिजिकल दिक्कत न हो, मैं खुद पर बंदिशें नहीं लगाती। मैं प्रेग्नेंट थीं तो कई चीजें न कर पाने का बंधन तो था ही क्योंकि प्रेग्नेंसी अनप्रिडिक्टिबल होती है। मैंने तय किया कि हर दिन जैसा आता जाएगा उसे देखा जाएगा और अपने शरीर की सुनूंगी। बेशक काम बहुत जरूरी है, लेकिन उस वक्त मेरा बच्चा और मेरा शरीर मेरी प्रायॉरिटी था। शुरुआत से ही मैंने खुद से कहा था कि मैं खुद को तभी पुश करूंगी जब मैं कम्फर्टेबल होऊंगी। 

इसलिए नहीं दी थी प्रेग्नेंसी की खबर
नजर न लगे, मेरी प्रेग्नेंसी ने मुझे फिजिकली दिक्कतें नहीं दीं। हां शुरुआत के कुछ हफ्ते दिक्कत भरे थे। मैं बहुत एग्जॉस्ट हो रही थी और जी मिचलाता था। उस वक्त मैंने इस बारे में बात नहीं की क्योंकि शुरू के 12 हफ्ते किसी से कुछ बताया नहीं जाता है ना? लोग ऐसा बोलते हैं, इसलिए मैं इस बात को अपने तक ही रखना चाहती थी, लेकिन मैं अपनी बॉडी को सुन रही थी।

प्रेग्नेंसी की ऐक्शन फिल्म
आलिया ने बताया, जब मुझे शॉट के बीच में लेटना होता था तो मैं वैन में झपकी मार लेती थी। जितना हो सकता था मैं रेस्ट ले रही थी लेकिन आपको आपके कमिटमेंट्स भी पूरे करने होते हैं। हार्ट ऑफ स्टोन मेरी पहली हॉलीवुड मूवी थी। इसे मैंने 2022 में साइन किया था। मैंने पूरी कोशिश की कि इसका शेड्यूल पूरा कर लूं। मैंने टीम से बात की और उन्होंने आश्वसन दिया कि वे मेरी अच्छी केयर करेंगे और यह बहुत अच्छा। मैंने प्रेग्नेंसी में अपनी पहली ऐक्शन फिल्म शूट की। यह कहानी मैं सालों तक बताऊंगी क्योंकि इससे आपको यह भी पता चलता है कि अगर आप सोच लें तो आपका शरीर कितना कुछ करने में सक्षम होता है।  

Most Popular