Homeमनोरंजनआलिया भट्ट ने खोला 2022 की यादों का पिटारा, देखें शादी से...

आलिया भट्ट ने खोला 2022 की यादों का पिटारा, देखें शादी से लेकर प्रेग्नेंसी तक की अनदेखी तस्वीरें

आलिया भट्ट ने साल के जाते-जाते अनदेखी तस्वीरों का पिटारा खोला है। उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपनी शादी, प्रेग्नेंसी और वकेशन की कुछ खूबसूरत तस्वीरें पोस्ट की हैं। उन्होंने तस्वीरों के साथ कैप्शंस भी दिए हैं। इसमें उन्होंने बताया है कि तीन महीने तक क्या खाया। वहीं प्रेग्नेंसी के दौरान बेबी राहा के लिए क्या एक्सरसाइज की इसकी झलक भी दिखाई। उनके इस खूबसूरत मोंटाज को काफी पसंद किया जा रहा है।

दिखे जिंदगी के खूबसूरत पल 
आलिया भट्ट ने अपने बीते साल की कुछ ऐसी तस्वीरें शेयर की हैं जो इससे पहले इंस्टाग्राम पर कभी नहीं डाली थीं। आलिया ने साथ में कैप्शन भी दिया है, पिक्स जो कभी इंस्टाग्राम पर नहीं आईं। आलिया ने साल 2022 की तस्वीरों का खूबसूरत मोंटाज बनाया है। इसमें आलिया की जिंदगी के खूबसूरत पल दिख रहे हैं। इसमें उनकी मां, बहन और बिल्ली के साथ तस्वीरें हैं। 

तीन महीने तक खाई मूसली
मोंटाज की शुरुआत में आलिया कैमरा लिए दिखती हैं। इसके बाद सालभर का फ्लैशबैक दिखाई देता है। इसमें आलिया बहन शाहीन भट्ट के साथ लंदन की छुट्टियां बिताती दिखीं। उनका हार्ट ऑफ स्टोन के लिए हॉलीवुड डेब्यू भी दिखता है। आलिया की शादी के पहले की तैयारी भी इस मोंटाज में दिखाई दी है। हल्दी के वक्त उनका खूबसूरत हेयरस्टाइल। रणबीर से शादी से पहले वह अपना आउटफिट ट्राई करती दिख रही हैं। प्रेग्नेंसी के दौरान की कई तस्वीरें हैं। इसमें एक मूसली का बोल दिख रहा है। उन्होंने कैप्शन दिया है कि अपने सेकंड ट्रिमिस्टर के दौरान तीन महीने तक मूसली खाई थी।

नहीं दिखे राहा और रणबीर
वहीं प्रेग्नेंसी के दौरान उन्होंने वॉक और स्वीमिंग के फोटोज भी डाले हैं। एक तस्वीर में आलिया अपनी मां सोनी राजदान के साथ दिख रही हैं और अपने बेबी बंप पर हाथ फेरती दिखीं। राहा के जन्म के बाद आलिया जब योगा करने पहले दिन पहुंचीं तो इसका वीडियो भी पोस्ट किया है। आलिया के वीडियो में रणबीर कपूर और उनकी बेटी राहा मिसिंग रहे। 

Most Popular