Homeमनोरंजन'आरआरआर' की सफलता से बौखलाए एसएस राजामौली, खुद को बता दिया 'भारत...

‘आरआरआर’ की सफलता से बौखलाए एसएस राजामौली, खुद को बता दिया ‘भारत का तानाशाह’

डायरेक्टर एसएस राजामौली और उनकी फिल्म ‘आरआरआर’ इन दिनों दुनिया भर में सुर्खियां बटाेर रही है। पहले फिल्म को गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड से सम्मानित किया गया, फिर क्रिटिक्स च्वाइस अवॉर्ड दिया गया और अब सबकी निगाहें ऑस्कर 2023 पर टिकी हुई है। अंतर्राष्ट्रीय प्लेटफॉर्म पर मिल रही सफलता के बीच एसएस राजामौली ने बड़ा बयान दिया है। ‘आरआरआर’ के निर्देशक ने खुद को ‘भारत का तानाशाह’ बताया है। आइए जानते हैं क्या है पूरा मामला।

हॉलीवुड में फिल्म बनाने का सपना देख रहे हैं राजामौली
दरअसल, अमेरिकी मैगजीन एंटरटेनमेंट वीकली के अवार्डिस्ट पॉडकास्ट ने इंटरव्यू के दौरान एसएस राजामौली से उनके हॉलीवुड फिल्मों में काम करने के प्लान के बारे में पूछा। तो निर्देशक ने कहा, “दुनिया के हर फिल्म डायरेक्टर का सपना होता है हॉलीवुड में फिल्म बनाना। मैं भी उन्ही की तरह यह सपना देख रहा हूं। मैं हर तरीके का एक्सपेरिमेंट करने के लिए तैयार हूं।”

मुझे कोई नहीं बता सकता कि फिल्म कैसे बनती है – राजामौली 
एसएस राजामौली ने अपनी बात को जारी रखते हुए कहा, “मैं अभी थोड़ा कंफ्यूज हूं कि आगे क्या करना चाहिए। भारत की बात करूं तो वहां मैं एक तानाशाह हूं। वहां मुझे कोई नहीं बता सकता कि फिल्म कैसे बनती है। लेकिन यहां मैं कुछ नया सीख सकता हूं। शायद मैं पहली बार किसी के साथ मिलकर कोई प्रोजेक्ट करूं।”

इतिहास रच चुकी है ‘आरआरआर’
बता दें, एसएस राजामौली के निर्देशन में बनी ‘आरआरआर’ ने हाल ही में कई अंतर्राष्ट्रीय अवॉर्ड अपने नाम किए हैं। राजामौली को न्यूयॉर्क फिल्म क्रिटिक्स सर्कल की तरफ से सर्वश्रेष्ठ निर्देशक के पुरस्कार से नवाजा गया है। हाल ही में फिल्म के गाने नाटू-नाटू को बेस्ट ओरिजिनल सॉन्ग का अवॉर्ड मिला है। इसके बाद फिल्म ने बेस्ट फॉरेन लैंग्वेज का क्रिटिक्स च्वाइस अवॉर्ड भी अपने नाम किया।

Most Popular