Homeमनोरंजनआयुष्मान खुराना ने सुरेखा सीकरी के लिए मांगी दुआ, कहा- मैं हमेशा...

आयुष्मान खुराना ने सुरेखा सीकरी के लिए मांगी दुआ, कहा- मैं हमेशा आपके साथ हूं


फिल्म इंडस्ट्री की दिग्गज एक्ट्रेस सुरेखा सीकरी को ब्रेन स्ट्रोक होने के बाद अस्पताल में भर्ती किया गया है। कई सेलेब्स ने सुरेखा की तबीयत को लेकर अपनी चिंता जाहिर की है। इस बीच आयुष्मान खुराना ने उनके जल्दी ठीक होने के लिए दुआ मांगी है। उन्होंने इंस्टा स्टोरी पर सुरेखा के साथ अपनी एक तस्वीर शेयर की है।

यह फोटो फिल्म बधाई हो से ली गई है। इसमें आयुष्मान ने सुरेखा के पोते का रोल प्ले किया था। तस्वीर में आयुष्मान की गोद में सिर रखकर लेटे हुए नजर आ रहे हैं। उन्होंने कैप्शन में लिखा, ‘आपके जल्दी ठीक होने की कामना करता हूं। मैं हमेशा आपके साथ हूं।’ इससे पहले गजराज राव और डायरेक्टर अमित शर्मा ने सुरेखा सीकरी की आर्थिक मदद करने की बात कही है।

कंगना रनौत के ऑफिस पर BMC की जेसीबी चली तो अनुपम खेर ने जताई नाराजगी, कहा- किसी का घरोंदा तोड़ना गलत है 

टाइम्स ऑफ इंडिया के साथ बातचीत में गजराज ने कहा था, ”मैं और ‘बधाई हो’ के डायरेक्टर अमित शर्मा सुरेखाजी के सेक्रेट्री विवेक के टच में हैं। हम उनके साथ हैं और उनकी हर संभव मदद की जाएगी।” बता दें कि इससे पहले सुरेखा सीकरी को नवंबर 2018 में ब्रेन स्ट्रोक हुआ था, जिसके कारण वह पैरालाइज्ड हो गई थीं। शूट के दौरान वह गिर पड़ी थीं। हालांकि, बाद में वह ठीक हो रही थीं। उनकी देखभाल के लिए घर पर एक नर्स मौजूद रहती हैं।

मास्क पहनकर साइकलिंग करते हुए नजर आए सलमान खान, फैन्स से कही यह खास बात

सुरेखा ने हाल ही में महाराष्ट्र सरकार के फैसले पर सवाल उठाया था, जिसमें कहा गया था कि कोरोना काल में 65 वर्ष से ज्यादा के उम्र के कलाकारों को शूटिंग करने की इजाजत नहीं दी जाएगी। सुरेखा ने कहा था कि मुझे बहुत सारा काम करने की जरूरत है ताकि मैं अपने मेडिकल बिल्स और अन्य खर्चों को मैनेज कर सकूं, लेकिन मुझे लगता है कि प्रोड्यूसर्स रिस्क लेने के लिए तैयार नहीं हैं।

Most Popular