आमिर खान के भाई फैजल खान ने लगाया आरोप, कहा- करण जौहर ने की थी मेरी बेइज्जती

आमिर खान के भाई फैजल खान ने लगाया आरोप, कहा- करण जौहर ने की थी मेरी बेइज्जती

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद फिल्म इंडस्ट्री में वंशवाद, पक्षपात और गुटबाजी जैसे मुद्दों ने तूल पकड़ लिया है। इसे लेकर कर सभी स्टार्स की अलग-अलग राय हैं। इस बीच आमिर खान के भाई फैजल खान ने इन मुद्दों पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए आरोप लगाया है कि करण जौहर ने उन्हें अपमानित किया था। 

बॉलीवुड हंगामा के साथ इंटरव्यू के दौरान फैजल खान ने कहा, ”मैं किसी से बात कर रहा था, लेकिन करण मुझे उस इंसान से बात करने से रोक रहे थे। करण ने उस व्यक्ति को मेरे पास से हटाने की कोशिश की। उन्होंने मेरी बेइज्जती की। इस तरह की कई चीजें मेरे साथ हुई हैं और मैं इनसे गुजरा हूं।”

एसपी बालासुब्रमण्यम की कोरोना रिपोर्ट आई निगेटिव, बेटे ने दिया सिंगर का हेल्थ अपडेट

फैजल ने आगे कहा, ”लोग मुझे अपने ऑफिस में घुसने से मना कर देते थे। मैंने सोचा कि फिल्म मेला में मेरा काम देखने के बाद लोग मुझे काम देंगे, लेकिन ऐसा नहीं हुआ। वे मुझे बैठाकर रखते थे। कई डायरेक्टर्स से मिलने के लिए मुझे अपॉइन्टमेंट नहीं दिया जाता था। इस तरह का दौर मैंने देखा है।” 

लंग कैंसर के इलाज के साथ शूटिंग कर रहे हैं संजय दत्त, पहली कीमोथेरेपी के बाद ‘शमशेरा’ के सेट पर लौटे एक्टर

एक्टर ने स्टारकिड्स को लेकर भी अपनी बात रखी। उन्होंने कहा, ”ऐसा नहीं है कि इंडस्ट्री में आउटसाइडर्स को मौक नहीं मिलता है। कई सारे एक्टर्स हैं, जो आउटसाइडर्स। शाहरुख खान, अक्षय कुमार, आयुष्मान खुराना, राजकुमार राव और हां सुशांत सिंह राजपूत भी, वह इंडस्ट्री नहीं थे। कई सारे एक्टर्स और एक्ट्रेसेस बाहर से आए हैं और जैसा कि मैंने कहा कि आपको मौका मिलेगा लेकिन अगर कड़ी मेहनत और डेडिकेशन के साथ काम नहीं करेंगे तो आप यहां पर सरवाइव नहीं कर सकते हैं। इसके अलावा लक भी बहुत जरूरी है।”