Homeबिहारअररिया में अपराधियों ने राजस्थान के मार्बल व्यवसायियों से 26 लाख रुपये...

अररिया में अपराधियों ने राजस्थान के मार्बल व्यवसायियों से 26 लाख रुपये लूटे, फायरिंग कर दहशत फैलाई

बिहार के अररिया जिले के फारबिसगंज- नरपतगंज के बीच राजस्थान के चार मार्बल व्यवसायियों से सशस्त्र अपराधियों ने रविवार की देर रात 26 लाख रुपये लूट लिए। लूट के दौरान बदमाशों ने व्यापारी पर फायरिंग भी की। 

पीड़ित व्यापारियों में राजस्थान के डीडवाना प्रेम प्रकाश, लोसल के  जीवनराम,  नेछवा के संजीव कुमार, नागौर के भगवान राम शामिल हैं। 
बताया जाता है कि कारोबार के लिए जमीन खरीदने के लिए सभी व्यवसायी गत चार सितंबर को राजस्थान से फारबिसगंज के लिए चले थे। रविवार की देर रात आधा दर्जन बदमाशों ने तब इन लोगों को घेर लिया जब ये लोग फारबिसगंज में पूर्व से कैंप कर रहे इनके रिश्तेदार व राजस्थान निवासी जीवन राम के साथ किसी व्यक्ति से प्लॉट के विषय में बातें कर रहे थे।

  उसके बाद किसी तरह जान बचाकर सभी व्यवसायी फारबिसगंज थाना पहुंचे। जहां घटना की सूचना देकर स्थानीय एक होटल में शिफ्ट कर गए। इधर फारबिसगंज थाना अध्यक्ष एनके यादवेन्दु ने होटल पहुंचकर सभी पीड़ितों से घटना की जानकारी ली। उसके बाद सशस्त्र बल के साथ पीड़ितों को लेकर घटनास्थल पर जाने की बात कही। फारबिसगंज थाना में सभी पीड़ितों का बयान दर्ज किया गया।  

 इस संबंध में पीड़ित व्यापारी ने बताया कि वे लोग मार्बल का व्यवसाय करते हैं।  भारत- नेपाल क्षेत्र होने के नाते फारबिसगंज में मार्बल के व्यवसाय हेतु प्लॉट के लिए रुपये लेकर आ रहे थे। लेकिन फारबिसगंज- नरपतगंज के बीच आधा दर्जन सशस्त्र अपराधियों ने उन लोगों के रुपये लूट लिए और उन लोगों पर फायरिंग भी की। वे लोग बाल-बाल बच गए। सभी वयापारी काफी डरे सहमे हुए दिखे।
 

Most Popular