Home मनोरंजन अमिताभ बच्चन से शेखर सुमन ने कहा- दुनिया में सबसे तेज है...

अमिताभ बच्चन से शेखर सुमन ने कहा- दुनिया में सबसे तेज है सुशांत सिंह राजपूत के फैंस की दहाड़, जानें क्या है मामला

बॉलीवुड एक्टर शेखर सुमन, सुशांत सिंह राजपूत को न्याय दिलाने की मुहिम में शामिल हैं। कई अन्य सेलेब्स की तरह उन्होंने भी सुशांत केस में सीबीआई जांच की मांग की थी। वह सुशांत को लेकर सोशल मीडिया पर अक्सर पोस्ट शेयर करते रहते हैं। इस बीच शेखर सुमन ने अमिताभ बच्चन के एक ट्वीट का अलग अंदाज में जवाब दिया है। 

अमिताभ बच्चन ने ट्वीट किया, ”अभी तक रिकॉर्ड की गई सबसे तेज आवाज 3000 मील दूर तक सुनी गई और इसकी तरंगों ने ग्लोब के तीन चक्कर लगाए। ये ध्वनि तरंगें एक पुराने ज्वालामुखी क्रेकोटा से निकली थीं। 27 अगस्त को वो पर्वत फट गया। 310 डेसिबल। इंसान के ईयर ड्रम 150-160 डेसिबल पर फट जाते हैं।”

पति को लेकर नीना गुप्ता बोलीं- वह कहते हैं तुमने मुझे फंसाया है, तो मैंने कह दिया दुखी हो तो जाओ

इस ट्वीट पर रिप्लाई करते हुए शेखर सुमन ने लिखा, ”अब तक रिकॉर्ड की गई सबसे तेज आवाज सुशांत सिंह राजपूत के फैंस की है, जिन्होंने सुशांत को न्याय दिलाने के लिए भारत में दहाड़ लगाई है। इसकी ध्वनि तरंगों ने ग्लोब के लाखों चक्कर लगाए और अभी भी चक्कर लगा रही हैं।”

अंकिता लोखंडे को लेकर ब्वॉयफ्रेंड विक्की जैन ने लिखा मैसेज- कई लोग पसंद करेंगे, लेकिन कुछ आपकी कद्र नहीं करेंगे

गौरतलब है कि सुशांत सिंह राजपूत केस में सीबीआई के अलावा एनसीबी (नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो) और ईडी (प्रवर्तन निदेशालय) अलग-अलग एंगल से जांच कर रही हैं। वहीं, हाल ही में एनसीबी ने रिया चक्रवर्ती को गिरफ्तार कर 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया। रिया 22 सितंबर तक के लिए मुंबई के भायखला जेल में बंद हैं।

Most Popular