Homeमनोरंजनअब 99 रुपये में देखें जेम्स कैमरून की 'अवतार 2', सिनेप्रेमियों को...

अब 99 रुपये में देखें जेम्स कैमरून की ‘अवतार 2’, सिनेप्रेमियों को इस दिन मिलेगा यह ऑफर

सिनेप्रेमियों के लिए एक अच्छी खबर सामने आ रही है। दरअसल, शुक्रवार को भारत में ‘सिनेमा लवर्स डे’ सेलिब्रेट किया जा रहा है। इस दिन सभी सिनेप्रेमियों को ट्रीट देने के लिए मात्र 99 रुपये में फिल्म दिखाने की योजना बनाई गई है। यानी 20 जनवरी को सिनेमा लर्वस जेम्स कैमरून की ‘अवतार: द वे ऑफ वॉटर’ सहित कई ब्लॉकबस्टर फिल्म कम दाम में देख सकेंगे। अन्य डिटेल्स के लिए पूरी खबर पढ़ें।

अवतार 2 का धमाका
गौरतलब है कि हॉलीवुड निर्देशक जेम्स कैमरन फिल्म की ‘अवतार: द वे ऑफ वॉटर’ ने दुनिया भर के बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन किया है। फिल्म ने अब तक वर्ल्डवाइड 15,567.63 करोड़ रुपये का कारोबार कर डाला है। वहीं, भारत में फिल्म ने 384 करोड़ रुपये की कमाई की है। माना जा रहा है कि ‘सिनेमा लवर्स डे’ की वजह से फिल्म की कमाई में भारी इजाफा हो सकता है।

किन-किन फिल्मों का मजा ले सकेंगे सिनेप्रेमी?
प्राप्त जानकारी के मुताबिक ‘अवतार: द वे ऑफ वॉटर’ के अलावा सिनेप्रेमी साउथ की ब्लॉकबस्टर फिल्मों– ‘वरिसु’, ‘वाल्टेयर वीरया’, ‘वीरा सिम्हा रेड्डी’ का मजा कम दाम में ले सकेंगे। बता दें कि केरल, तमिलनाडु, कर्नाटक और आंध्र प्रदेश जैसे राज्यों में टिकट के दाम 100 रुपये निर्धारित किए गए हैं। वहीं तेलंगाना में यह प्राइज 112 रुपये है।

मल्टीप्लेक्सेज को हुआ था फायदा
बता दें, पिछले साल सितंबर में नेशनल सिनेमा डे मनाया गया था। तब टिकटों की कीमत 75 रुपये कर दी गई थी। इस ऑफर की वजह से मल्टीप्लेक्सेज को काफी फायदा हुआ था। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो कम दाम की वजह से नेशनल सिनेमा डे के दिन तकरीबन 65 लाख लोग सिनेमाघरों में फिल्म देखने गए थे।

Most Popular