अब नहीं चलेगा लालू परिवार का सामाजिक न्याय : मंगल पांडेय

bihar assembly elections  lalu prasad  rjd  lalu family  mangal pandey  health minister mangal pande

स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय ने कहा है कि राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद और उनके परिवार ने सामाजिक न्याय के नाम पर लोगों को झांसा दिया। राजद की दूसरी पीढ़ी अब लोगों को बेरोजगारी और आर्थिक न्याय के नाम पर गलतबयानी कर छलने का प्रयास कर रही है। लेकिन राज्य की जनता ऐसे जुमले को समझती है।

मंगलवार को जारी बयान में स्वास्थ्य मंत्री ने कहा कि राजद सुप्रीमो ने सामाजिक न्याय का चोला पहनकर न सिर्फ बिहारियों को ठग कर बिहार का बेड़ा गर्क किया, बल्कि दलितों, पिछड़ों, अति पिछड़ों, अल्पसंख्यकों और एसटी को झूठे सपने दिखा कर डेढ़ दशक तक राज किया। यहां तक कि वे अपनी जाति के लोगों का भी शोषण करने से नहीं चूके। 

राबड़ी देवी की तुकबंदी तथ्यविहीन : JDU
जदयू प्रवक्ता अंजुम आरा ने पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी के ट्वीट पर पलटवार किया है। आरोप लगाया कि उनकी तुकबंदी तथ्यविहीन है। जदयू प्रवक्ता ने राबड़ी देवी से आग्रह किया कि वे अपने शासनकाल पर गौर फरमाएं कि किस तरह आपराधिक सुरमाओं को संरक्षण तथा पोषण किया गया, इसके कारण बिहार में अपराधियों का राज कायम था। कहा कि राजद के शासनकाल को पटना उच्च न्यायालय ने जंगलराज की संज्ञा दी थी। इसलिए अपराध के विषय पर बोलने की नैतिक पात्रता राबड़ी देवी जी के पास नहीं है।