Homeझारखंडअपनी मैनेजर को ही दिल दे बैठे थे रोहित शर्मा, बेहद खास...

अपनी मैनेजर को ही दिल दे बैठे थे रोहित शर्मा, बेहद खास है इन दोनों की लव स्टोरी

साल 2018 में रितिका ने एक प्यारी सी बेटी को जन्म दिया था. जिसका नाम समैरा रखा है. इस साल वो 2 वर्ष की हो जाएंगी. कल रोहित शर्मा और रितिका बेटी का बर्थडे मनाएंगे.

दोनों की मुलाकात साल 2008 में पहली बार हुई थी. किसी ब्रैंड के शूट के दौरान दोनों मिले. शायद ये बात आप न जानते हों कि दोनों की मुलाकात कराई थी युवराज सिंह ने. क्योंकि युवराज और रितिका में भाई बहन का रिश्ता है.

दोनों ने करीब 6 साल तक एक दूसरे को डेट किया था. और फिर इस रिश्ते को नाम देने का फैसला किया. 2015 में दोनों की शादी हुई. और अब दोनों एक बेहतर जिंदगी जी रहे हैं.

इन तस्वीरों में अक्सर दोनों प्यार में डूबे नज़र आते हैं. आपको बता दें कि रितिका खुद एक Sport Event Manager हैं. दोनों सेम फील्ड से थे इसीलिए दोनों की मुलाकात हुई और फिर नज़दीकियां बढ़ने लगीं.

अपनी शादीशुदा जिंदगी में वो कितने खुश हैं इसकी गवाही उनकी ये तस्वीरें भी देती हैं जो अक्सर रोहित शर्मा अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर करते रहते हैं.

रोहित शर्मा इंडियन क्रिकेट टीम के धांसू बल्लेबाज़ हैं जो बेहतरीन खेल खेलते हैं. बात करें उनके निजी जीवन की तो उन्होंने 13 दिसंबर, 2015 में रितिका सजदेह से शादी की थी. और वो काफी खुशहाल जिंदगी जी रहे हैं.

Most Popular