Homeमनोरंजनअनुष्का शर्मा के भाई को डेट कर रहीं ‘कला’ फेम तृप्ति डिमरी,...

अनुष्का शर्मा के भाई को डेट कर रहीं ‘कला’ फेम तृप्ति डिमरी, शेयर की रोमांटिक फोटो

एक्ट्रेस तृप्ति डिमरी की फिल्म ‘कला‘ हाल ही में नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई। फिल्म के अलावा तृप्ति अपने रिलेशनशिप स्टेटस को लेकर सुर्खियों में हैं। उनका नाम काफी समय से अनुष्का शर्मा के भाई और निर्माता कर्णेश शर्मा के साथ जोड़ा जा रहा है। तृप्ति ने इससे पहले डेटिंग की खबरों को लेकर चुप्पी साधे रखी थी। अब पहली बार सोशल मीडिया पर वह अपने रिश्ते को कन्फर्म करती दिखीं। उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर कर्णेश के साथ एक रोमांटिक फोटो शेयर की। 

रोमांटिक फोटो की पोस्ट
फिल्म ‘कला‘ को कर्णेश की प्रोडक्शन कंपनी क्लीन स्लेट फिल्म्स ने प्रोड्यूस किया है। तृप्ति और कर्णेश की फोटो को कंपनी में काम करने वाले असोसिएट प्रोड्यूसर सौरभ मल्होत्रा ने पोस्ट किया। जिसे बाद में तृप्ति ने री-शेयर किया। तस्वीर में तृप्ति ने कर्णेश को टाइट हग किया। वहीं कर्णेश, तृप्ति के गाल पर किस कर रहे हैं। एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, ‘माई लव।‘ इसके साथ उन्होंने रेड हार्ट का इमोजी भी बनाया। 
 

शूटिंग के दौरान अफेयर की उड़ी थीं खबरें
तृप्ति डिमरी साल 2020 में नेटफ्लिक्स की फिल्म ‘बुलबुल‘ में नजर आई थीं। इस फिल्म को भी कर्णेश की प्रोडक्शन कंपनी ने प्रोड्यूस किया था। फिल्म में तृप्ति के काम की काफी तारीफ हुई थी। ‘कला‘ की शूटिंग के दौरान भी तृप्ति और कर्णेश की तस्वीरें सामने आईं। दोनों एक दूसरे के साथ सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर कर चुके हैं जिसके बाद उनके अफेयर की खबरें उड़ने लगीं। 

‘बुलबुल’ के लिए मिला अवॉर्ड
तृप्ति ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत 2017 में आई कॉमेडी फिल्म ‘पोस्टर ब्वॉयज‘ से की थी। इसके बाद 2018 में वह इम्तियाज अली की रोमांटिक कॉमेडी ‘लैला मजनूं‘ में नजर आईं। फिल्म ‘बुलबुल‘ से उन्हें लाइमलाइट मिली। उन्हें फिल्मफेयर ओटीटी बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड मिला था। तृप्ति की आने वाली फिल्म ‘एनिमल‘ है। फिल्म में रणबीर कपूर और रश्मिका मंदाना लीड रोल में हैं। संदीप रेड्डी वांगा निर्देशित यह फिल्म 11 अगस्त को रिलीज होगी।

Most Popular