Home मनोरंजन अनुभव सिन्हा ने रवि किशन पर कसा तंज, कहा- भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री...

अनुभव सिन्हा ने रवि किशन पर कसा तंज, कहा- भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में फैली अश्लीलता पर भी बात करें

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में ड्रग एंगल आने के बाद एनसीबी (नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो) की जांच जारी है। एनसीबी ने हाल ही में एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती समेत कई लोगों को गिरफ्तार किया। इस बीच बीजेपी सांसद और एक्टर रवि किशन ने ड्रग मुद्दे को संसद में उठाया। उन्होंने कहा कि हमारे फिल्म उद्योग में इसकी पैठ हो चुकी है। मेरी मांग है कि इस मामले में कड़ी कार्रवाई की जाए। रवि किशन के इस बयान पर अब मशहूर डायरेक्टर अनुभव सिन्हा ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि रवि किशन को भोजपुरी इंडस्ट्री पर भी बात करनी चाहिए।

अनुभव सिन्हा ने ट्वीट किया, ”बड़ा आभारी हूं भाई रविकिशन का कि संसद में उन्होंने बॉलीवुड और नशे पर बातचीत की। थोड़ी बात भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की भी करें। पिछले तीस साल से इस भाषा और उस कला के सीने पर नंगा नाच करके एक पूरी पीढ़ी में जो अश्लीलता का जहर घोला गया है उस पर भी बात होनी है। जिम्मेदार हैं वो।”

एलेक्सा की आवाज बनेंगे अमिताभ बच्चन, लोगों को सुनाएंगे चुटकुले और बताएंगे मौसम का हाल

उन्होंने अपने इसी ट्वीट को रिट्वीट करते हुए लिखा, ”मैं जानता नहीं हूं ज्यादा गाने। जरा रवि भाई को टैग करके भोजपुरी के गंदे गानों से अवगत कराएं। उनकी जिम्मेदारी है। वह भोजपुरी सिनेमा के कारण ही आज संसद में विराजमान हैं। वो उठाएंगे आवाज।”

सुशांत सिंह राजपूत की मौत को लेकर ट्रोल होने के बाद एयरपोर्ट पर परिवार के साथ दिखे करण जौहर

इससे पहले राज्‍यसभा सांसद जया बच्‍चन ने ड्रग्स को लेकर रवि किशन के बयान पर अपनी प्रतिक्रिया दी थी। उन्होंने कहा, ”जिन लोगों ने फिल्‍म इंडस्‍ट्री से नाम कमाया, वे इसे गटर बता रहे हैं। मैं इससे बिल्‍कुल सहमत नहीं हूं। मैं सरकार से अपील करती हूं कि वे ऐसे लोगों से कहें कि इस तरह की भाषा का इस्‍तेमाल न करें। उन्‍होंने एक वक्‍त ऐसे लोगों के लिए कहा कि ‘जिस थाली में खाते हैं, उसी में छेद करते हैं।’ राज्यसभा में जया बच्चन ने कहा कि एंटरटेनमेंट इंडस्‍ट्री हर दिन 5 लाख लोगों को सीधे तौर पर रोजगार देती है। ऐसे वक्‍त में जब अर्थव्‍यवस्‍था बेहद बुरी हालत में है, लोगों का ध्‍यान हटाने के लिए हमें (बॉलीवुड) सोशल मीडिया पर निशाना बनाया जा रहा है।”

Most Popular