Homeमनोरंजनअनुपमा के फैंस ही कर रहे शो को ट्रोल! अनुज नाराज हुआ...

अनुपमा के फैंस ही कर रहे शो को ट्रोल! अनुज नाराज हुआ तो बोले- खिचड़ी ज्यादा जरूरी थी?

टीवी शो ‘अनुपमा’ सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल हो रहा है। दिलचस्प बात यह है कि शो के फैंस ही इसे ट्रोल कर रहे हैं। अनुपमा के चाहने वाले ही अब अनुज कपाड़िया की साइड हो गए हैं, क्योंकि मंगलवार के एपिसोड में उन्होंने फिर एक बार अनुपमा को वही गलती दोहराते देखा जिसके लिए अनुज उसे कई बार समझा चुका है। उसने सारी चीजें खुद ही संभालने की चक्कर में अपनी बेटी को कॉम्पटीशन हरवा दिया।

अनुपमा के खिलाफ हुए फैंस, ली अनुज की साइड
अनुपमा के दर्शक उसकी इस बेवकूफी से बहुत नाराज हैं और माइक्रोब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर भली-बुरी लिख रहे हैं। एक यूजर ने लिखा- खिचड़ी ज्यादा जरूरी थी। इसी तरह एक यूजर ने नाराजगी में लिखा- अनुज कपाड़िया के गुस्से वाले एक्सप्रेशन्स, जैसे कह रहा हो कि पहले तो छोटी को डिसक्वालिफाई करवा दिया और अब हार-जीत पर भाषण दे रही है। एक फैन ने लिखा- पाखी या डिंपल कोई भी घर पर रुक सकता था, अनुपमा का रुकना जरूरी नहीं था।

अनुपमा ने फिर दी शाह परिवार को इंपॉर्टेंस
एक यूजर ने कमेंट किया- आज के जमाने में बाहर से खिचड़ी भी ऑर्डर हो जाती है। बा ने जान बूझकर ये तमाशा फैलाया। वो साथ भी जा सकती थी। फैंस अनुपमा के मंगलवार के एपिसोड के बाद काफफी नाराज हैं। अनुपमा ने हमेशा की तरह इस बार भी शाह परिवार को ज्यादा इंपॉर्टेंस दी जिसके चलते वह अपनी गोद ली बेटी को कॉम्पटीशन हरवा बैठी। इतना ही नहीं उसका लोगों को ना नहीं कहना अनुज के साथ उसके रिश्ते को प्रभावित कर गया।

माफी के लायक नहीं है अनुपमा की ये गलती
बता दें कि टीवी शो ‘अनुपमा’ के मंगलवार के एपिसोड में दर्शकों ने देखा कि कैसे सारी चीजें खुद ही संभालने के चक्कर में अनुपमा ने फिर एक बार बड़ी बेवकूफी की। अनुपमा को पता था कि छोटी अनु के लिए यह स्कूल फंक्शन और कॉम्पटीशन कितना जरूरी था, बावजूद इसके उसने वो गलतियां कीं जो माफी के लायक नहीं थीं। अनुज कपाड़िया उससे बेहद नाराज है और शो के प्रोमो वीडियो में दिखाया गया कि उसने अनुपमा का हाथ छोड़ दिया।

Most Popular