अनबिलिवेबल: अब टाइगर श्रॉफ बने सिंगर, आवाज सुनकर फैन्स हुए खुश

दो हफ्तों के इंतजार के बाद टाइगर श्रॉफ ने आखिरकार अपना पहला गाना ‘अनबिलिवेबल’ रिलीज कर दिया है। इस लॉकडाउन में नई चीजों की कोशिश करने वाले हम सभी की तरह टाइगर ने इस समय का उपयोग स्टूडियो में अपने वोकल पर कड़ी मेहनत करने और एक म्यूजिक वीडियो की शूटिंग करते हुए बिताया है। गाने और संगीत में अपने विचार के बारे में बात करते हुए टाइगर ने कहा, ‘मैं हमेशा से खुद की धुन को गाना और डांस करना चाहता था और मुझे आखिरकार ऐसा करने का मौका मिला। मैं इस सफर को शुरू करने के लिए बहुत उत्साहित हूं।’

फैन्स को टाइगर का यह गाना खूब पसंद आ रहा है। सभी टाइगर के इस टैलेंट को देखकर चौंक गए हैं। वहीं बॉलीवुड सेलेब्स भी उनकी सिंगिंग की तारीफ कर रहे हैं।

टाइगर ने गाने को शेयर करते हुए लिखा, और जब मैं सोचता था कि एक बिल्डिंग से दूसरी बिल्डिंग कूदना बहुत मुश्किल है…मेरे लिए यह अब तक का सबसे चैलेंजिंग एक्सपीरियंस था। सभी संगीतकारों के लिए मेरी रिस्पेक्ट, सभी से बहुत कुछ सीखा।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Tiger Shroff (@tigerjackieshroff) on

टाइगर की फिल्मों की बात करें तो लास्ट वह फिल्म बागी 3 में नजर आए थे। भारत में कोरोना वायरस के दस्तक देने के बावजूद टाइगर के फैन्स उनकी इस फिल्म देखने के लिए थियेटर्स पहुंचे थे। फिल्म को बॉक्स ऑफिस भी अच्छा रिस्पॉन्स मिला था। इससे पहले साल 2019 में टाइगर की फिल्म वॉर रिलीज हुई थी, जो उनके करियर की सबसे बड़ी फिल्म साबित हुई। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 300 करोड़ से अधिक का कारोबार किया था। वॉर में टाइगर और ऋतिक रोशन ने पहली बार साथ काम किया था।

सुनें टाइगर का गाना अनबिलिवेबल