Homeमनोरंजनअनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की पार्टी: रणबीर-आलिया से शाहरुख तक का...

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की पार्टी: रणबीर-आलिया से शाहरुख तक का दिखा स्वैग, जाह्नवी कपूर ने लूटी महफिल

Anant Ambani and Radhika Merchant Engagement Party: बिजनसमैन मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) एवं नीता अंबानी के बेटे अनंत अंबानी (Anant Ambani) तथा शैला और वीरेन मर्चेंट की बेटी राधिका मर्चेंट (Radhika Merchant) ने गुरुवार को सगाई की, जिनके फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुए। इसके बाद गुरुवार की शाम को मुंबई में अंबानी के घर एंटीलिया (Antilia) में एक शानदार पार्टी रखी गई, जहां कई सेलेब्स ने शिरकत की। अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की इस इंगेजमेंट पार्टी में रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor), आलिया भट्ट (Alia Bhatt), रणवीर सिंह (Ranveer Singh), जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor), शाहरुख खान (Shah Rukh Khan), सलमान खान (salman Khan) सहित कई सितारे पहुंचे।

जाह्नवी कपूर ने लूटी महफिल
सोशल मीडिया पर अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के राजस्थान से मुंबई पहुंचने पर जो उनका ग्रैंड वेलकम हुआ, उसके कई फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। इसके बाद बीती रात अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की इंगेजमेंट पार्टी में बॉलीवुड सेलेब्स का हुजूम देखने को मिला। णबीर कपूर, आलिया भट्ट, रणवीर सिंह, शाहरुख खान, जाह्नवी कपूर, मीजान जाफरी, ऑरी और मीका सिंह सहित कई अन्य सेलेब्स शुमार हुए। हालांकि इस खास मौके पर जाह्नवी कपूर ने गुलाबी साड़ी पहन कर महफिल ही लूट ली।

 

View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

राजस्थान के श्रीनाथजी मंदिर  में हुई सगाई
गौरतलब है कि राधिका मर्चेंट और अनंत अंबानी के सगाई का कार्यक्रम, राजस्थान के नाथद्वारा स्थित श्रीनाथजी मंदिर में परिवार के सदस्यों और दोस्तों की उपस्थिति में किया गया  था। बता दें कि अनंत और राधिका एक-दूसरे को कुछ सालों से जानते हैं। अनंत ने अमेरिका के ब्राउन वश्विवद्यिालय से अपनी पढ़ाई पूरी की है और वह रिलायंस इंडस्ट्रीज में जियो और रिलायंस रिटेल वेंचर्स में बोर्ड में सदस्य के रूप में विभन्नि पदों पर काम कर चुके हैं। वर्तमान में वह आरआईएल के ऊर्जा कारोबार के प्रमुख हैं। वहीं राधिका न्यूयॉर्क वश्विवद्यिालय से स्नातक हैं और एनकोर हेल्थकेयर के बोर्ड में निदेशक हैं।

 

Most Popular