Homeबिहारअटल पथ से जुड़ेगा जेपी गंगा पथ, लोगों को जाम की समस्या...

अटल पथ से जुड़ेगा जेपी गंगा पथ, लोगों को जाम की समस्या से राहत, जानिए कब तक पूरा होगा कार्य..

राजधानी पटना का निर्माणाधीन जेपी गंगा पथ का निर्माण कार्य लगभग अंतिम चरण पर है। इसका उद्घाटन 4 जून को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार द्वारा किया जाएगा। वही आपको बता दें कि इस गंगा पथ-वे को अटल पथ से जोड़ने का काम जारी है। माना जा रहा है कि अगले 10 दिनों में गंगा पथवे को अटल पथ पर जोड़ने का काम पूरा हो जाएगा।

बता दे कि अटल पथ फेज दो का काम किया जा रहा है और इस फेज दो का काम अपने अंतिम चरण में है। माना जा रहा है की सिर्फ दस दिनों में ही अटल पथ फेज दो का काम पूरा कर लिया जायेगा। इस अटल पथ फेज दो पूरा होने के बाद अब अटल पथ और गंगा पथ एक दूसरे से जुड़ जायेगा।

जानकारी के अनुसार रेलवे ने दीघा रेल सेतु के नीचे से पार कर पूरब से पश्चिम की तरफ जाकर दीघा सेतु पर चढ़ने के लिए बैरियर समेत कई महत्वपूर्ण स्ट्रक्चर बनाने का निर्देश देते हुए फिलहाल आर-पार करने के लिए एनओसी नहीं दिया है। ऊंची और बड़ी गाड़ियां सेतु के दो पिलरों के बीच नीचे से पार होने के दौरान किसी भी सूरत में सेतु के किसी भी हिस्से से नहीं टकराए, ये पूरी तरह सुनिश्चित होने के बाद ही अटल पथ और लोकनायक गंगा पथ से दीघा सेतु पर गाड़ियों के चढ़ने की अनुमति मिल पाएगी।

Most Popular