Homeमनोरंजनअजय देवगन चाहते हैं बने 'फूल और कांटे' का रीमेक, बाइक वाले...

अजय देवगन चाहते हैं बने ‘फूल और कांटे’ का रीमेक, बाइक वाले स्टंट पर कही ये बात

बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन चाहते हैं कि कोई उनकी डेब्यू फिल्म ‘फूल और कांटे’ का रीमेक बनाए। उन्होंने अपने इंटरव्यू की एक छोटी सी क्लिप सोशल मीडिया पर शेयर की  है, जिसमें वह अपनी इस ब्लॉकबस्टर फिल्म के बारे में बात करते दिखाई पड़ रहे हैं। वीडियो में अजय देवगन फिल्म के अपने उस एंट्री सीन की भी बात कर रहे हैं जिसमें वह दो बाइक्स पर फुल स्प्लिट करते नजर आए थे।

‘फूल और कांटे रिटर्न्स’ बनाना चाहते हैं अजय?
वीडियो शेयर करते हुए अजय देवगन ने लिखा, ‘फूल और कांटे रिटर्न्स एक अच्छा आइडिया है। आप लोगों को क्या लगता है?’ वीडियो में अजय देवगन का इंटरव्यू लेने वाली लड़की उनसे पूछती है कि आपके हिसाब से रीमेक करने लायक फिल्म कौन सी है? जवाब में अजय देवगन ने कहा, ‘मैं चाहूंगा कि कोई ‘फूल और कांटे’ का रीमेक बनाए।’

आज भी वो बाइक स्टंट कर सकते हैं अजय!
इस पर इंटरव्यू लेने वाली ने कहा कि मेरे ख्याल से यह काफी मुश्किल होगा। क्योंकि तब तो कैमरा वगैरह भी अलग ही होता था, और अब जब आपने ‘फूल और कांटे’ का जिक्र कर दिया है तो मुझे सच बताइए वो स्प्लिट जो आपने किया था क्या आज भी कर लोगे? तब अजय देवगन ने जवाब दिया- मुझे थोड़ी प्रैक्टिस की जरूरत पड़ेगी।

View this post on Instagram

A post shared by Ajay Devgn (@ajaydevgn)

कमेंट बॉक्स में क्या बोले अजय के फैंस?
अजय देवगन ने कहा- महीना डेढ़ महीना लग जाएगा। कोशिश करनी पड़ेगी। लेकिन अजय देवगन की इस सोच पर पब्लिक का क्या रिस्पॉन्स है? कमेंट सेक्शन में ज्यादातर लोग अजय के इस विचार से एक्साइटेड नजर आए। एक फैन ने कमेंट सेक्शन में लिखा- अब वो स्टंट नहीं हो पाएगा सर। अब पहले जैसी फ्लैक्सिबिलिटी नहीं रही। एक फैन ने लिखा- आप उस फिल्म के ऑरिजनल साउंड ट्रैक को कभी कॉपी नहीं कर पाएंगे।

Most Popular