Homeमनोरंजन'अग्रवाल' की वजह से सारा अली खान ने कह दिया रितेश देशमुख...

‘अग्रवाल’ की वजह से सारा अली खान ने कह दिया रितेश देशमुख को पागल, ‘नॉक नॉक’ से है कनेक्शन

बॉलीवुड अभिनेत्री सारा अली खान (Sara Ali Khan) अक्सर अपने बोल्ड अंदाज के साथ ही साथ अपने मजेदार नॉक नॉक वीडियोज के लिए भी जानी जाती हैं। सारा अली खान के इस क्यूट अंदाज को उनके फैन्स काफी पसंद करते हैं। लेकिन हाल ही में सारा के एक नॉक नॉक वीडियो की वजह से वो ‘वेड’ (Ved) एक्टर रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh)से भिड़ गईं। जिसके बाद दोनों ने एक दूसरे को पागल तक कह दिया। इससे पहले आप कुछ गलत समझें तो साफ कर दें कि ये एक फनी वीडियो है, जिसे फैन्स काफी पसंद कर रहे हैं।

क्या है सारा और रितेश का वीडियो
दरअसल रितेश देशमुख ने शो ‘केस तो बनता है’ के सेट से एक वीडियो शेयर किया। इस वीडियो में रितेश, सारा से मराठी में कहते हैं- ‘हाय सारा…माला सांगा तुम्हारा कुठली गोष्ठीचा वेड आहे ?’ जिसका हिंदी में मतलब है- ‘हैल्लो सार, मुझे बताओ कि तुम किस बारे में पागल हो?’ इस पर सारा अली खान तपाक से कहती हैं, ‘नॉक नॉक।’ सारा का जवाब सुनकर रितेश पूछते हैं-  ‘कौन है?’जिसके जवाब में सारा कहती हैं, ‘अग्रवाल।’

रितेश ने सारा को कहा पागल
सारा का जवाब सुनकर भी रितेश को समझ नहीं आता है तो वो आगे पूछते हैं-‘अग्रवाल कौन?’ और जवाब में सारा कहती हैं- ‘अगर-वाल नहीं होती तो घर गिर जाता।’ ये कहकर सारा अली खान खुद हंसने लग जाती हैं और रितेश मराठी में कहते हैं- “का वेदिस आहे तू!’ जिसका मतलब है- क्या आप पागल हैं?” वहीं सारा जवाब देते हुए कहती हैं, “आप वेड’ (आप पागल हैं)। इसके बाद रितेश, सारा से कहते हैं, ‘तू वेडी’ और वीडियो से चले जाते हैं।

 

View this post on Instagram

A post shared by Riteish Deshmukh (@riteishd)

रितेश की वेड हुई हिट और क्या हैं सारा के प्रोजेक्ट्स?
बता दें कि रितेश देशमुख इन दिनों अपनी मराठी फिल्म वेड को लेकर खूब वाहवाही लूट रहे हैं। फिल्म हिट हो चुकी हैं, जिस में वो जेनेलिया देशमुख के साथ नजर आ रहे हैं। बात सारा अली खान की करें तो वो आखिरी बार  फिल्म अतरंगी रे में नजर आई थीं। सारा जल्दी ही विकी कौशल के साथ एक फिल्म में नजर आएंगी, जिसका टाइटल अभी तय नहीं हुआ है। वहीं वो विक्रांत मैसी के साथ भी फिल्म में जलवा बिखेरेंगी। इनके अलावा, सारा की अपकमिंग लिस्ट में ‘ऐ वतन मेरे वतन’ भी शामिल है।

 

Most Popular