Homeमनोरंजनअक्षय कुमार के साथ इमरान हाशमी ने ली सेल्फी, फोटो पोस्ट करके...

अक्षय कुमार के साथ इमरान हाशमी ने ली सेल्फी, फोटो पोस्ट करके फैंस तक पहुंचाई ये खास न्यूज

अभिनेता इमरान हाशमी ने शुक्रवार को अपने फैंस को अपनी अगली फिल्म ‘सेल्फी’ के बारे में हिंट दी। हालांकि उन्होंने केवल एक फोटो शेयर की है लेकिन इस फोटो के साथ लिखे कैप्शन और हैशटैग से उन्होंने फैंस तक अपनी अगली फिल्म की जानकारी पहुंचाई है। इंस्टाग्राम पर इमरान ने अपनी स्टोरी पर एक फोटो शेयर की जिसे उन्होंने कैप्शन दिया, कुछ शुरू होने वाला है और यह जल्द ही होना है #selfie।

अभिनेता द्वारा इंस्टा स्टोरी शेयर करने के तुरंत बाद, फैंस ने अनुमान लगाना शुरू कर दिया कि फिल्म ‘सेल्फी’ के निर्माता जल्द ही फिल्म के आधिकारिक ट्रेलर रिलीज करने वाले हैं। राज मेहता द्वारा निर्देशित, फिल्म में अक्षय कुमार, इमरान हाशमी, नुसरत भरुचा और डायना पेंटी मुख्य भूमिकाओं में हैं और यह 24 फरवरी 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है।

‘सेल्फी’ मलयालम फिल्म ‘ड्राइविंग लाइसेंस’ का आधिकारिक हिंदी रीमेक है, जिसमें पृथ्वीराज और सूरज वेंजारामूडू मुख्य भूमिका में थे। अब, अक्षय और इमरान रीमेक के लिए अपनी भूमिकाओं को फिर से निभाएंगे। फिल्म निर्माता राज मेहता इस फिल्म को लेकर तैयार हैं। यह स्वर्गीय अरुणा भाटिया, हीरू यश जौहर, सुप्रिया मेनन, करण जौहर, पृथ्वीराज सुकुमारन, अपूर्व मेहता और लिस्टिन स्टीफन द्वारा निर्मित है।

‘सेल्फी’ के अलावा, यह अनुमान लगाया गया है कि अभिनेता इमरान हाशमी यशराज फिल्म की ‘टाइगर 3’ में सलमान खान के साथ एक नकारात्मक किरदार निभाने जा रहे हैं। निर्माताओं की ओर से आधिकारिक घोषणा का अभी इंतजार है। दूसरी ओर, अक्षय ‘ओएमजी: ओह माय गॉड 2’ में, टाइगर श्रॉफ के साथ एक एक्शन थ्रिलर फिल्म ‘बड़े मियां छोटे मियां’ में और तमिल फिल्म ‘सोरारई पोटरू’ के आधिकारिक हिंदी रीमेक में भी दिखाई देंगे।

Most Popular