Homeझारखंडअक्षय कुमार के बेटे के ऊपर फिदा है हजारों लड़कियां, आरव के...

अक्षय कुमार के बेटे के ऊपर फिदा है हजारों लड़कियां, आरव के हैंडसम लुक के आगे फीके हैं सारे बॉलीवुड के स्टार के

अक्षय कुमार बॉलीवुड के एक बहुत बड़े स्टारअक्षय कुमार बॉलीवुड के एक बहुत बड़े स्टार हैं और उन्होंने अपने मेहनत के बदौलत बहुत बड़ी मुकाम हासिल की है.आपको बता दें कि अक्षय कुमार ने यहां तक पहुंचने में बहुत मेहनत की है और उनके जिंदगी में कई कठिन आई बी आई है.

बॉलीवुड के कई एस टारगेट है जिनके बच्चे भी सोशल मीडिया से दूर रहते हैं. लाइमलाइट से दूर रहने वाले बच्चों में जूही चावला के बच्चे अक्षय कुमार के बच्चे माधुरी दीक्षित के बच्चे और कहिए स्टार किड्स.

आपको बता दें कि अक्षय कुमार के बेटे आरव बहुत ही ज्यादा खूबसूरत है और उनकी हैंडसम लुक पर हजारों लड़कियां फिदा है.

लाइम लाइट से दूर रहना पसंद करते हैं आरव

आरव उन स्टार किड्स में से एक हैं, जिन्हें इंडस्ट्री में कम ही देखा जाता है. इससे पहले एक टीवी शो में अक्षय ने खुलासा किया था कि, उनका बेटा लाइमलाइट से दूर रहना पसंद करता है. उन्होंने ने कथित तौर पर यह भी कहा था कि आरव लोगों को यह बताने के पक्ष में नहीं है कि, वह मेरे यानी अक्षय कुमार के बेटे हैं.

आपको बता दें कि बेटे आरव के अलावा अक्षय और ट्विंकल की एक बेटी नितारा कुमार भी है. ट्विंकल और अक्षय अपने सोशल मीडिया हैंडल से अपने बच्चों की तस्वीरें शेयर करते हैं. अपने भाई की तरह नितारा भी लाइम लाइट से दूर रहना पसंद करती हैं.

कपल के दोनों बच्चे अभी अपनी पढ़ाई पर ध्यान दे रहे हैं. आरव कुमार इस समय लंदन में पढ़ाई कर रहे हैं तो वहीं, नितारा मुंबई में ही स्ट्डी कर रही हैं.

Most Popular