Home मनोरंजन अक्षय कुमार की फिल्म लक्ष्मी बॉम्ब की रिलीज में क्यों हो रही...

अक्षय कुमार की फिल्म लक्ष्मी बॉम्ब की रिलीज में क्यों हो रही है देरी? सामने आई वजह

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार की फिल्म लक्ष्‍मी बॉम्ब को लेकर फैन्स काफी एक्साइटेड हैं। हाल ही में ऐलान किया गया था कि यह फिल्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होगी। रिपोर्ट्स के मुताबिक मेकर्स ने फिल्म को अक्षय के जन्मदिन यानी 9 सितंबर को रिलीज करने का प्लान बनाया गया है, लेकिन अभी तक इसका ट्रेलर भी नहीं आया है। अब खबर है कि फिल्म की रिलीज को कुछ महीने के लिए पोस्टपोन कर दिया गया है। 

ऐसे में कयास लगाए जा रहे हैं कि सोशल मीडिया पर बॉलीवुड के खिलाफ जारी अभियान के चलते इसे टाला गया है। बॉलीवुड हंगामा ने अपनी रिपोर्ट में फिल्म की रिलीज में हो रही देरी की वजह निकलकर सामने आई है। रिपोर्ट में एक सूत्र के हवाले से बताया गया, ”अक्षय कुमार को ऐसा डर क्यों सताएगा? वह आज बॉलीवुड के सबसे पसंदीदा स्टार्स में से एक हैं। इसकी बजाय तकनीकी वजहों के चलते रिलीज में देरी हो रही है।”

प्रेग्नेंसी की खबरों से परेशान बिपाशा बसु, कहा- मेरा वजन बढ़ता है तो लोग मुझे प्रेग्नेंट बता देते हैं

”एडिटिंग को देखते हुए राघव लॉरेंस और उनकी टीम ने कुछ सीन को शूट करने का फैसला किया है। अक्षय की मंजूरी के बाद इस महीने एक स्टूडियो में शूटिंग होगी। यह कुछ कैरेक्टर्स-एक्टर्स के साथ केवल दो दिन का शूट है, जिसमें क्लाइमेक्स के बाद के सीन्स के लिए कुछ शूट होना है। अक्षय इस पैच-वर्क शूट का हिस्सा नहीं होंगे।”

Bigg Boss 14: क्या सलमान खान के शो का हिस्सा बनेंगी आम्रपाली दुबे, ऐसी है चर्चा

रिपोर्ट में आगे बताया गया कि फिल्म का ट्रेलर तैयार है, और जिन लोगों ने इसे देखा है, उन्हें अक्षय का लुक और प्रदर्शन बहुत पसंद आया। फिल्म का ट्रेलर 18 अगस्त को लॉन्च करने की तैयारी थी, लेकिन दो दिन के एक्ट्रा शूट के चलते यह टल गया। वैसे यह पहली बार नहीं है जब लक्ष्मी बॉम्ब का शूट फिर से हुआ है। पिछले साल नवंबर में फिल्म का शूट पूरा हो गया था लेकिन फिर कुछ सीन इस साल फरवरी में शहर के एक स्टूडियो में शूट किए गए थे।

Most Popular