Home मनोरंजन अक्षय कुमार की पत्नी क्यों नहीं हैं बड़ी स्टार? ट्विंकल खन्ना ने...

अक्षय कुमार की पत्नी क्यों नहीं हैं बड़ी स्टार? ट्विंकल खन्ना ने खुद दिया मजेदार जवाब

ट्विंकल खन्ना हमेशा अपने मजेदार स्टेटमेंट्स को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। अब हाल ही में उन्होंने एक मजेदार मीम शेयर किया है। इस मीम में बताया गया है कि क्यों ट्विंकल, पति अक्षय कुमार की तरह बड़ी स्टार नहीं हैं। दरअसल, ट्विंकल ने जो मीम शेयर किया है उसमें कैप्टन अमेरिका का क्रिस के साथ फाइट सीन है। इसमें दिखाया गया है कि कैप्टन अमेरिका पूछते हैं किअक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना बड़ी स्टार क्यों नहीं हैं?

जिसके बाद जैसपल पूछते हैं क्यों? तो कैप्टन अमेरिका कहते हैं, ‘क्योंकि ट्विंकल-ट्विंकल लिटिल स्टार’।

ट्विंकल ने इस मीम को शेयर करते हुए लिखा, आप ये कैसे जानेंगे कि आप एक बड़े स्टार हैं। जब आप एक फेमस मीम का हिस्सा बनते हैं। 

इससे पहले बेटे ने क्लिक की थी ट्विंकल की सोते हुए फोटो

इससे पहले ट्विंकल ने अपनी एक सोते हुए फोटो शेयर की थी। इस फोटो शेयर करते हुए ट्विंकल ने बताया था कि वह बेटी के साथ पढ़ रही थीं, लेकिन तभी उनकी आंख लग गई। उन्होंने साथ ही यह भी लिखा, ‘क्या यह सबके साथ होता है या मैं ही ऐसे फेज में हूं जहां रोज शाम चार बजे मेरा दिमाग धुंधलाने लगने लगता है’।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Twinkle Khanna (@twinklerkhanna) on

किसिंग सीन की क्लिप बार-बार चलाकर चिढ़ाता था बेटा आरव

एक बार ट्विंकल ने बताया था कि फिल्म में उनके किसिंग सीन को देखकर बेटे आरव का कैसा रिएक्शन होता है। ट्विंकल ने एक इंटरव्यू में कहा था, ‘मुझे अच्छा नहीं लगता मेरे बच्चे मेरी फिल्में देखें। मेरा बेटा तो बहुत शरारती है। वह मेरी फिल्म जान का वो क्लिप बार-बार चलाता है जिसमें मेरा किसिंग सीन है। उसने मेरे सीन का बहुत मजाक बनाया। इतना ही नहीं मेरे एक बर्थडे पर उसने उस सीन का बकायदा एक कोलाज बनाया था’।

वैसे बता दें कि अक्षय और ट्विंकल के बेटे आरव लाइमलाइट से दूर रहते हैं। वह कैमरा के सामने आने से हमेशा बचते हैं।

Most Popular