Home मनोरंजन अक्षय कुमार और बेयर ग्रिल्स के इंस्टाग्राम लाइव के बीच में आए...

अक्षय कुमार और बेयर ग्रिल्स के इंस्टाग्राम लाइव के बीच में आए रणवीर सिंह, एक्टर से पूछ डाला यह सवाल

अक्षय कुमार ने हाल ही में मैन वर्सेज वाइल्ड के होस्ट बेयर ग्रिल्स के साथ इंस्टाग्राम पर लाइव आए। इस दौरान उनके साथ हुमा कुरैशी भी थीं। वहीं लाइव सेशन के दौरान रणवीर सिंह बीच में आ गए। रणवीर ने पहले अक्षय को बर्थडे की बधाई दी। इसके बाद रणवीर कहते हैं, ‘अक्की सर, सूर्यवंशी रिलीज करवाओ।’ 

रोहित शेट्टी की फिल्म ‘सूर्यवंशी’ में रणवीर कैमियो रोल में नजर आएंगे। बता दें कि अक्षय की फिल्म सूर्यवंशी में रणवीर सिंह का कैमियो है।

इंस्टाग्राम लाइव चैट के दौरान हुमा ने अक्षय कुमार से पूछा कि बेयर ग्रिल्स ने उन्हें कैसे ‘हाथी के पूप की चाय’ पीने के लिए राजी किया? इसके जवाब में अक्षय ने कहा कि यह उनके लिए कोई बड़ी बात नहीं है और वह इसे लेकर एक्साइटेड थे। अक्षय ने बताया कि आयुर्वेदिक कारणों से वह रोज गौमूत्र पीते थे।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar) on

हाल ही में शो का प्रोमो रिलीज हुआ था जिसमें अक्षय बताते हैं कि उनके पिता उनके लिए सबसे बड़ी प्रेरणा हैं और वह उन्हीं के नियम-कायदों को फॉलो करते हैं। अक्षय ने कहा, ‘मेरे पिता ने ही मेरे जीवन को सबसे ज्यादा प्रभावित किया है और मैं उन्हीं के नियम-कायदों को फॉलो करता हूं। मुझे उम्मीद है कि मेरा बेटा भी इसी रास्ते पर चले।’

इरफान खान के बेटे को यूजर ने दी बॉलीवुड से दूर रहने की सलाह, तो बाबिल ने दिया यह जवाब

बताते चलें कि ‘इंटू द वाइल्ड’ का यह स्पेशल एपिसोड इस साल की शुरुआत में बांदीपुर नेशनल पार्क और टाइगर रिजर्व में शूट किया गया था।  ‘इन टू द वाइल्ड’ का यह एपिसोड 11 सितंबर को रात 8 बजे डिस्कवरी प्लस पर प्रसारित होगा और 14 सितंबर को डिस्कवरी चैनल पर रात 8 बजे टेलिकास्ट किया जाएगा।

Most Popular