Home बिहार अंतरराज्यीय वाहन चोर गिरोह का खुलासा, चोरी की बाइक के साथ सात...

अंतरराज्यीय वाहन चोर गिरोह का खुलासा, चोरी की बाइक के साथ सात गिरफ्तार

नगर थाने की पुलिस ने अंतरराज्यीय बाइक चोर गिरोह का खुलासा किया है। इस क्रम में नगर थाने की पुलिस ने सात चोरी के बाइक के साथ गिरोह के सात चोर को गिरफ्तार किया है।
 एसपी किरण कुमार जाधव ने इसकी जानकारी देते हुए बताया कि विगत दिनों नगर में बाइक चोरी की घटना हुई थी। इसके बाद नगर थानाध्यक्ष आनंद कुमार के नेतृत्व में पुलिस टीम का गठन किया गया था। उन्होंने बताया कि टीम ने कार्रवाई करते हुए चोरी के साथ बाइक सहित सात आरोपितों को गिरफ्तार किया है। साथ ही आरोपितों के पास से मास्टर की व तीन मोबाइल भी बरामद किए गए हैं।
 उन्होंने बताया कि पकड़े गए आरोपितों के पास से सात बाइक के साथ मास्टर की व 3 मोबाइल को जब्त किया गया है।  एसपी श्री जाधव ने बताया कि पुलिस टीम ने कार्रवाई करते हुए नगर से सूरज शर्मा शर्मा को भाई के साथ गिरफ्तार किया था। इसके बाद पुलिस ने गिरफ्तार सूरज से पूछताछ की व उसकी निशानदेही पर कार्रवाई करते हुए छह अन्य लोगों को भी गिरफ्तार किया।  एसपी श्री जाधव ने बताया कि पकड़े गए सूरज शर्मा से पूछताछ करने पर उसने बताया कि यूपी के कप्तानगंज गोरखपुर से पांच  व बगहा से दो बाइक चोरी की। गिरफ्तार आरोपितों में 19 वर्षीय राहुल कुमार पारस नगर निवासी सूरज शर्मा (20) हनुमानगढ़ी अशफाक उर्फ लल्लू (32) दीनदयाल नगर, अंटेश शाह (22) मलपुरवा, सुजीत कुमार बेगूसराय जिला, विशाल कुमार आनंद नगर, भुटिया उर्फ संजीव कुमार गुदरी बाजार निवासी हैं। आरोपितों को न्यायिक हिरासत में भेजा जा रहा है। मौके पर एसडीपीओ कैलाश प्रसाद भी मौजूद रहे। 

Most Popular