Home मनोरंजन अंकिता लोखंडे पर निशाना साध रही थीं रिया चक्रवर्ती की 'दोस्त', यूजर्स...

अंकिता लोखंडे पर निशाना साध रही थीं रिया चक्रवर्ती की ‘दोस्त’, यूजर्स ने सुनाई खरी-खोटी

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के केस में रिया चक्रवर्ती को गिरफ्तार कर 22 सितंबर तक के लिए न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। इस समय वह मुंबई की भायखाला जेल में बंद हैं। इस बीच सुशांत की एक्स-गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे ने सोशल मीडिया पर एक लंबी-चौड़ी पोस्ट लिखी। इस पोस्ट के माध्यम से अंकिता ने रिया पर निशाना साधा और कई सवाल खड़े किए। लेकिन अंकिता का ऐसा करना रिया की दोस्त शिबानी दांडेकर को अच्छा नहीं लगा। उन्होंने सोशल मीडिया पर अंकिता लोखंडे के लिए पोस्ट लिखी। शिबानी ने लिखा, ‘यह महिला साफ तौर पर दो सेकेंड की फेम चाहती है। रिया को फिजूल में टारगेट कर रही हैं। जबकि ये कभी सुशांत संग अपने रिलेशनशिप को मैनेज ही नहीं कर पाईं। इन सभी चीजों के पीछे इनका हाथ रहा, अब इन्हें घेरना जरूरी है।’

शिबानी दांडेकर की यह पोस्ट हर किसी के गले के नीचे नहीं उतरी। सोशल मीडिया पर अंकिता लोखंडे के सपोर्ट में कई फैन्स आ गए हैं। हर कोई शिबानी पर तंज कसते हुए पूछ रहा है कि उन्हें जानता कौन है? एक यूजर ने लिखा किसी ने आपसे (एक क्रिमिनल की दोस्त से) सलाह नहीं मांगी है। हम देख चुके हैं कि रिया अपने रिलेशनशिप में कितनी अच्छी रहीं। एक इंसान को बार-बार नीचे गिराया जा रहा है, अंकिता लोखंडे पहले से ही फेमस हैं, उन्हें दो सेकेंड की फेम की जरूरत नहीं, आपकी तरह। 

अंकिता ने पोस्ट में लिखा था, ”मुझसे बार-बार पूछ जा रहा है कि क्‍या लगता है यह मर्डर है या सुसाइड? इसलिए मैं बता दूं कि मैंने कभी नहीं कहा कि यह मर्डर है या इसके लिए कोई विशेष शख्‍स जिम्‍मेदार है। मैंने हमेशा मेरे दिवंगत दोस्‍त सुशांत सिंह राजपूत के लिए न्‍याय की बात कही है और मैं उसके परिवार के साथ खड़ी हूं और जांच एजेंसियों को सच बाहर लाना चाहिए।”

टूटे ऑफिस को देखने पहुंचीं कंगना रनौत, 10 मिनट रुककर देखी BMC की कार्रवाई, सामने आईं फोटोज

कंगना रनौत को हुआ करीब 2 करोड़ का नुकसान, BMC के खिलाफ सख्त एक्शन लेंगी एक्ट्रेस

अंकिता ने रिया से सवाल किए हैं। उन्होंने आगे लिखा “जब वह अच्छे से सुशांत की दिमागी हालत के बारे में जानती थीं कि वह डिप्रेशन में हैं तो क्या उन्हें एक डिप्रेस्ड व्यक्ति को ड्रग्स का सेवन करने देना चाहिए था?” यह किस तरह की मदद है। उनकी हालत इस कदर बिगड़ गई थी कि कोई भी व्यक्ति वही कदम उठाता, जो सुशांत ने कथित तौर पर उठाया। उस समय वह सुशांत के सबसे ज्यादा करीब थीं। एक तरफ वह कहती हैं कि वह सुशांत की सेहत के लिए सभी डॉक्टर्स से को-ऑर्डिनेट कर रही थीं, दूसरी तरफ वह उनके लिए ड्रग्स से जुड़े लोगों से संपर्क में थीं।”

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ankita Lokhande (@lokhandeankita) on

”क्या कोई ऐसा व्यक्ति होगा जो कहता है कि वह किसी से बहुत प्यार करता है। क्या वह कभी उस शख्स को ड्रग्स का सेवन करने देगा। जबकि वह दावा करता है कि उसे उस व्यक्ति की मानसिक स्थिति के बारे में पता है। क्या आप ऐसा करेंगे। मुझे तो नहीं लगता है कि ऐसा कोई करेगा।” अंकिता कहती हैं, ”उसके मुताबिक, उसने सुशांत की फैमिली को ट्रीटमेंट के बारे में बताया दिया था लेकिन क्‍या सुशांत ड्रग्‍स लेता था, इस बारे में बताया? मुझे यकीन है कि ऐसा नहीं हुआ होगा क्‍योंकि शायद वह खुद इसे एंजॉय करती थीं और इसीलिए मुझे लगता है कि यह कर्म है।”

Most Popular